Press "Enter" to skip to content

कपिल शर्मा को ‘गदर’ के एक्शन डायरेक्टर ने जड़ दिया था थप्पड़, सेट से कर दिया था बाहर. जानें आखिर ऐसा क्या हुआ था…

भारत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने पहले बताया था कि सनी देओल की फिल्म गदर में उन्होंने एक छोटा सा किरदार निभाया था और इस बात के बारे में उन्होंने खुलकर बातें भी हैं.

 

हालांकि उनका रोल फैंस आजतक पर्दे पर नहीं देख पाए क्योंकि वो रोल फाइनल एडिट पर नहीं गया था, इसलिए वो फिल्म में नहीं दिखा था. ऐसे में इस फिल्म के बारे में बात करते हुए हाल ही में फिल्म गदर के एक्शन डॉयरेक्टर टीनू वर्मा ने बताया कि सच में ये हुआ था. दरअसल दिग्गज अभिनेता मुकेश खन्ना के साथ हाल ही में बातचीत के दौरान फिल्म गदर के एक्शन डॉयरेक्टर टीनू वर्मा ने बताया कि एक दिन गदर फिल्म की शूटिंग के दौरान वह कपिल शर्मा से काफी गुस्सा हो गए थे और उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई थी.

READ ALSO-  Shilpa Shinde Web Series: सीधी सादी दिखने वाली अंगूरी भाभी ने इस वेब सीरीज में दिए काफी बोल्ड और इंटीमेट सीन. देखिए तस्वीरें..

 

शूटिंग के दौरान कपिल को पड़ा था थप्पड़
हाल ही में एक्टर मुकेश खन्ना के साथ बातचीत में एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा ने बताया कि कैसे वो उस दिन कपिल पर बहुत नाराज हुए और उन्हें सेट से निकाल दिया थी. टीनू ने बताया कि उस दिन भारी भीड़ के साथ वो शूटिंग कर रहे थे और सभी को ट्रेन की तरफ भागने को कहा गया था. जैसे ही उन्होंने एक्शन कहा भीड़ ने ट्रेन की तरफ भागना शुरू कर दिया लेकिन एक लड़का था, जिसने इसके विपरीत दिशा में भागना शुरू कर दिया और वो थे कपिल. टीनू ने उन्हें निर्देश का पालन करने को कहा.

READ ALSO-  Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोली ने पहनी साड़ी, महिला बनकर क्यों कर रहा भिड़े का पीछा!. जानिए..

 

 

उन्होंने बताया कि तेरी वजह से एक और शॉट हुआ है. टीनू ने कहा कि फिर से शूट करने पर उनका पूरा फोकस उस लड़के पर था. एक बार फिर कपिल अपॉजिट डायरेक्शन में भागा. मैंने कैमरा छोड़ा और मैं उसके पास भागा और जैसे ही पकड़ा और एक कान के नीचे दिया और मैंने बोला इसको बाहर निकालो.

 

 

कपिल शर्मा ने सनी देओल को सुनाया था किस्सा
जब कपिश शर्मा के शो में सनी देओल आए थे तब उन्होंने खुद ये किस्सा सुनाया था कि कैसे वो वहां पहुंच गए थे. उन्होंने कहा कि अमृतसर में शूटिंग हो रही थी तो मेरे पिता ने कहा कि सनी देओल आने वाले हैं, तुझे एक्टिंग का शौक है तो तू जा. मैं वहां गया और शूटिंग में शामिल हो गया. उस दिन सनी देओल वहां नहीं थे. सीन में अमिषा पटेल और अमरीश पुरी थे. हमें ट्रेन जिस तरफ चल रही है, उस तरफ भागने को कहा गया, लेकिन मैं उल्टी दिशा में ही भागा. मुझे लगा कि भीड़ में मेरा सीन नहीं आएगा तो में खाली एरिया में भागने लगा. ये किस्सा सुनकर सनी देओल हैरान रह गए.

error: Content is protected !!