असल जिंदगी में बेहद खूबसूरत है इस देश की PM, कभी हुआ था…प्राइवेट वीडियो वायरल…पढ़िए

नई दिल्ली.  दुनिया की सबसे युवा महिला प्रधानमंत्री सना मरीन हाल ही में एक वायरल वीडियो को लेकर चर्चा में आई थी। इस वायरल वीडियो के बाद सना मरीन सुर्खियों में छा गई। सना मरीन फिनलैंड में पांच दलों की गठबंधन वाली सरकार की चीफ है।



इसमें सबसे खास बात ये है कि न पांचों पार्टियों की प्रमुख महिलाएं हैं। बता दें फिनलैड पहला यूरोपीय देश है जहां महिलाओं को शुरुआत से ही पुरुषों के समान मतदान का अधिकार दिया गया है। यही कारण है कि फिनलैंड में लैंगिक समानता की काफी तारीफ होती है।

समानता के बावजूद सना मरीन के सामने कई सारी चुनौतियां रहती है। हाल ही में उनका एक रोते हुए वीडियो भी वायरल हुआ था। इसके अलावा इनका एक पार्टी करते हुए भी वीडियो वायरल हुआ था। आपको बता दें रियल लाइफ में सना बेहद खूबसूरत हिअ। अक्सर सना अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं। उनके लाखों फॉलोवर्स उनके बड़े समर्थक है।

2019 से संभाल रही है फ़िनलैंड की सत्ता
अपने हालिया वायरल वीडियो को लेकर सना विवादों मे घिरी हुई है। चलिए हम आपको फ़िनलैंड की खूबसूरत प्रधानमंत्री सना मरीन के बारे में कुछ अहम जानकारियां देते हैं। सना मरीन का पूरा नाम, सना मिरेला मरीन है इनका जन्म 16 नवम्बर 1985 को हुआ। फिलहाल वो फिनलैंड की नेता हैं। सना 2019 से फिनलैंड की सत्ता संभाल रही हैं।

हाल ही में पीएम सना मरीन की एक निजी पार्टी का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो शराब के नशे में डांस करती नजर आ रही थीं। वीडियो वायरल होने के बाद बवाल मच गया था। इस पार्टी में उनके कुछ खास दोस्त भी मौजूद है। बता दें ये वीडियो सामने आने के बाद विपक्षी पार्टी ने उन पर ड्रग सेवन के आरोप लगाया था।

वीडियो पर दी थी सफाई

इसके बाद सना ने मीडिया के सवालों को जवाब देते हुए अपना बचाव करते हुए कहा, ‘ मेरी भी एक पारिवारिक जिंदगी है, जिसमें मैं अपने दोस्तों के साथ समय बिताती हूं। पार्टी के वीडियो को बारे में मुझे पता था लेकिन इसे सार्वजनिक किए जाने से मुझे बहुत ज्यादा दुख हुआ। ऐसा करके कुछ लोगों ने मेरी इमेज खराब करने की कोशिश की।’

विपक्ष ने बोला हमला

बता दें वीडियो वायरल होने के बाद विपक्ष उनपर लगातार जुबानी हमला करने लगा। दरअसल, सना मरीन का पार्टी करते हुए वीडियो वायरल होने के बाद फिनलैंड में नया विवाद खड़ा हो गया। फिनलैंड के विपक्षी नेताओं ने वीडियो को लेकर सना मरीन पर जमकर निशाना साधा। फिनलैंड के विपक्षी नेता रीका पूर्रा ने सना मरीन की वीडियो लीक मामले में तीखा हमला बोला और कहा ‘पीएम सना मरीन को ड्रग टेस्ट कराना चाहिए।’

वीडियो पब्लिक कर देने से मुझे बहुत दुख हुआ- सना

विपक्ष के इस तीखे हमले के जवाब ने सना ने भी हामी भर दी। सना मरीन ने आगे यह भी कहा, ‘हां मैंने पार्टी की। डांस किया और सिंगिंग भी की। कभी भी ऐसा समय नहीं आया है, जब मुझे ड्रग्स लेते हुए देखा गया हो, अपने लीक वीडियो पब्लिक कर देने से मुझे बहुत दुख हुआ।’ हालांकि सना मरीन ने कहा है कि उन्होंने सिर्फ शराब का सेवन किया था। उन्होंने कभी भी ड्रग्स का सेवन नहीं किया।

error: Content is protected !!