Janjgir Attack Arrest : प्राणघातक हमला करने वाले 2 आरोपियों को पुलिस ने अकलतरा के रेलवे स्टेशन के पास से किया गिरफ्तार, भेजे गए जेल, 2 आरोपियों की पहले हो चुकी है गिरफ्तारी

जांजगीर-चाम्पा. अकलतरा पुलिस ने प्राणघातक हमला करने वाले दो आरोपियों को अकलतरा के रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया है और दोनों आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है. इस मामले में पुलिस ने पहले ही 2 आरोपियों की गिरफ्तारी कर चुकी है.



दरअसल, अकलतरा के मस्जिद मोहल्ला के रहने वाले सिजान सौदागर ने 12 अप्रैल 2022 को अकलतरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि ऑटो का डीजल खत्म होने पर लोहे से भरा ऑटो लेकर फरहाज खान की कबाड़ी दुकान के पास खड़ा था. इसी बात को लेकर फरहाज खान ने पीड़ित के भाई जिशान सौदागर से विवाद किया था और शाम को जिशान घर के पास खड़ा था. उसी वक्त फरहाज खान, फैज खान, कैश खान एवं उसकी बहन जेबा खान आई और जिशान सौदागर पर लोहे की रॉड से प्राणघातक हमला कर दिया, जिसे देख सिजान सौदागर बीच बचाव करने लगा, लेकिन चारों आरोपियों ने उसके साथ भी मारपीट की.

रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 307, 323, 34 के तहत जुर्म दर्ज किया था. इस मामले में पहले दो आरोपी जेबा खान और फैज खान को गिरफ्तार किया गया था. इन दोनों आरोपियों को कोट ने जमानत दे दिया था और अन्य दो आरोपी फरहाज खान एवं कैश खान वारदात के बाद से फरार थे.

पुलिस को सूचना मिली थी कि फरार दोनों आरोपी अकलतरा के रेलवे स्टेशन के पास आने वाले है. सूचना पर पुलिस ने दबिश दी और घेराबंदी कर आरोपी फरहाज खान, कैश खान को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है.

error: Content is protected !!