JanjgirChampa News : चाम्पा में पार्टी के दौरान युवक की हत्या के मामले में दो आरोपी अब भी फरार, चांपा पुलिस दोनों आरोपियों को पकड़ने असफल

जांजगीर-चाम्पा. चांपा के तुलसी भवन में पार्टी में युवक की हत्या करने वाले दस आरोपियों में से दो आरोपी अब भी फरार है और अब तक फरार दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी चाम्पा पुलिस नहीं कर पाई है. इस तरह मामले में चाम्पा पुलिस असफल साबित हो रही है. वारदात के बाद कई सवाल भी उठे थे कि थाना के पास ही बिना अनुमति के नाच-गाना हो रहा था और पुलिस को भनक नहीं लगी थी, जिसके बाद हत्या की संगीन वारदात हो गई थी.



दरअसल, करण सहिस ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि 31 अगस्त को तुलसी भवन चांपा में कलेश्वर देवांगन द्वारा पार्टी का आयोजन किया गया था, जिसमें वह अपने साथियों के साथ गया हुआ था. रात्रि 1 बजे किरण सारथी एवं मनीष सारथी तुलसी भवन आये और जबरदस्ती नाचने लगे, जिसे मना करने पर किरण सारथी अपने अन्य साथी बाटा यादव, विजय बरेठ, मोंटू उर्फ मयंक, समीर राठौर एवं अन्य लोगों को फोन करके बुलाया.

इसके बाद कलेश्वर देवांगन, भीषम एवं करण चौहान से मारपीट करने लगे, तब कलेश्वर देवांगन अपनी जान बचाने के लिए तुलसी भवन के छत ऊपर चढ़ा, जिसके बाद आरोपियों ने छत में जाकर कलेश्वर देवांगन से मारपीट करने लगे और उसे छत के ऊपर से नीचे फेंक दिया, जिससे कलेश्वर देवांगन के सिर में गंभीर चोट आई थी और इलाज के लिए चाम्पा के अस्पताल ले जाया गया था. कलेश्वर की हालत गंभीर होने की वजह से उसे बिलासपुर रेफर किया गया. बिलासपुर ले जाते समय रास्ते में कलेश्वर देवांगन की मौत हो गई थी.

रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 148, 149, 294, 323, 302 के तहत जुर्म दर्ज किया था और 8 आरोपी सतीश उर्फ बाटा यादव, गुदा उर्फ विजय बरेठ, बाबा उर्फ उमाशंकर यादव, मोंटू उर्फ मयंक वैष्णव, आशीष राठौर, समीर राठौर, करण सारथी एवं मनीष सारथी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया था, लेकिन अब भी दो आरोपी से फरार है और चाम्पा पुलिस, दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने में असफल साबित हो रही है. अब देखना होगा कि आखिर कब तक दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी हो पाती है ?

error: Content is protected !!