Parveen Babi के पेट से ऐसा क्या मिला था कि डॉक्टर्स के उड़ गए थे होश, 4 दिन बाद पुलिस को मिली थी एक्ट्रेस की डेड बॉडी!

परवीन बाबी को 70 और 80 के दशक की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में से एक माना जाता था. आज जानेंगे कि आखिर डाक्टर्स को एक्ट्रेस के पेट से क्या मिला था जिसे देखकर डॉक्टर्स के होश उड़ गए थे.



70 के दशक में परवीन का कबीर बेदी के साथ रोमांस के चर्चे थे. कबीर को परवीन से प्यार हो गया, जबकि उनकी शादी ओडिसी डांसर प्रोतिमा गुप्ता से हो चुकी थी. दोनों ने खुली शादी की थी और परवीन को अभिनेता की प्रेम रुचि के बारे में पता था.

वे लंबे समय तक एक साथ थे लेकिन उनके बीच चीजें ठीक नहीं हुईं और उनके रिश्ते में खटास आ गई. कबीर बेदी ने बताया कि कैसे वह परवीन के मेंटल हेल्थ के बारे में जानते थे और कैसे वह उनकी मदद करना चाहते थे, लेकिन एक्ट्रेस ने इससे इनकार किया.

कबीर ने बताया कि परवीन एक बेहद समझदार महिला थीं. उनके साथ जो हुआ वह बेहद दुखद था. उन्होंने मुझे बहुत प्यार दिया, फिर भी उनकी बिगड़ती मानसिक स्थिति का बादल हम पर मंडरा रहा था.l

अभिनेता ने ये भी बताया कि कैसे परवीन बाबी तीन लोगों के साथ रोमांटिक रूप से जुड़ी हुई थीं – वह, डैनी डेन्जोंगपा, और महेश भट्ट – सभी 2005 में उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे.

एक्टर ने कहा कि शायद मुझे पहले ही चले जाना चाहिए था. फिर भी मैं नहीं कर सका, उसे मेरी सख्त जरूरत थी. तब तक मैं मानसिक रूप से थक चुका था और मेरे पास अपने लिए समय ही नहीं बचा.

बता दें कि एक्ट्रेस के पेट से सिर्फ शराब मिली थी डॉक्टर्स का मानना था कि भूख से शायद एक्ट्रेस की मौत हुई है.

error: Content is protected !!