Sakti Murder Arrest : रुपए के लेनदेन को लेकर मारपीट कर युवक की हत्या, 2 आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सक्ती. जैजैपुर पुलिस ने चोरभट्ठी गांव में रुपए के लेनदेन को लेकर मारपीट कर युवक की हत्या करने वाले 2 आरोपी को गिरफ्तार किया है और दोनों आरोपी न्यायिक रिमांड में भेज दिया है. मारपीट से युवक घायल हुआ था और इलाज के दौरान मौत हो गई. इसके बाद पुलिस ने हत्या का जुर्म दर्ज किया है.



जैजैपुर पुलिस के मुताबिक, चोरभट्ठी गांव में कुछ दिन पहले रुपए के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ था और घायल युवक श्याम लाल कर्ष की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई है. मृतक श्याम लाल कर्ष ने जैजैपुर निवासी उमेश चंद्रा से 15 सौ रुपये उधारी में लिया था. अपने उधार दिए पैसे को वापस मांगने पर उमेश चंद्रा ने अपने साथी सुरेश चंद्रा के साथ युवक के घर पहुंचा, तब श्याम कर्ष घर में नहीं था. तभी रास्ते मे श्याम कर्ष मिल गया, जहां पर उमेश और सुरेश दोनों श्याम कर्ष से रुपए की मांग करने लगे.

श्याम कर्ष ने रुपए नहीं होने की बात कही, तब दोनों आग बबूला हो गए और श्याम कर्ष को मारपीट करने लगे. मारपीट से श्याम कर्ष को काफी चोट आई थी और उसे अस्पताल ले जाया गया था, जहां श्याम कर्ष की दौरान मौत हो गई है.

पुलिस ने मारपीट कर हत्या करने वाले आरोपी उमेश चंद्रा और रमेश चंद्रा को गिरफ्तार किया है और दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी धारा 302, 294, 323, 506, 34 के तहत जुर्म दर्ज कर दोनों आरोपियों को न्यायिक रिमांड में भेज दिया है.

error: Content is protected !!