JanjgirChampa Big News : हत्या करने की नीयत से पत्नी के ऊपर डीजल डालकर लगाई आग, बाल-बाल बची महिला, आरोपी पति के खिलाफ FIR दर्ज

जांजगीर-चाम्पा. अकलतरा थाना क्षेत्र के रोगदा गांव में पत्नी से छुटकारा पाने पति खगेश कुर्रे ने हत्या करने की नीयत से ज्वलनशील पदार्थ डीजल डालकर माचिस से आग लगा दी. राहत की बात रही कि महिला सुधा कुर्रे ने किसी तरह अपनी जान बचा ली और आगजनी से उसकी पीठ जल गई है. मामले में पुलिस ने आरोपी पति खगेश कुर्रे के खिलाफ IPC की धारा 307, 506 के तहत जुर्म दर्ज किया है.



पुलिस के मुताबिक, रोगदा गांव की महिला सुधा कुर्रे ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि उसकी शादी खगेश कुर्रे से 2019 में हुई थी. शादी के तीन माह के बाद से ही उसके पति के द्वारा शराब पीकर मारपीट की जाती थी. दोनों के 2 बच्चे भी हैं. फरवरी 2023 में उसके पति खगेश कुर्रे ने मायके आकर जमकर मारपीट की थी, जिससे वह बेहोश हो गई थी. 16 मई को उसका पति खगेश उससे छुटकारा पाने हत्या करने की नीयत से उसके ऊपर डीजल को डालकर माचिस से आग लगा ढ़ी. इससे महिला की पीठ जल गई है.

मामले में अकलतरा पुलिस ने हत्या करने की नीयत से पत्नी के ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डीजल छिड़ककर आग लगाने वाले आरोपी पति खगेश कुर्रे के खिलाफ जुर्म दर्ज किया है. फिलहाल, आरोपी पति की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

error: Content is protected !!