Press "Enter" to skip to content

BIG NEWS : किसान से 3 हजार रुपये की रिश्वत मांगते पटवारी का वीडियो वायरल, सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद हड़कम्प, सक्ती एसडीएम ने ये कहा.. पढ़िए…

जांजगीर-चांपा. जिले में एक पटवारी का रिश्वत मांगने का विडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पटवारी द्वारा नामांरण के बाद पर्ची अलग करने के नाम पर किसान से 3 हजार रूपये की मांग की जा रही है और पटवारी यह भी कह रहा है कि पैसे देने के बाद उसकी कोई पेशी नहीं होगी, जिसकी जिम्मदारी वह लेगा. एक अन्य विडियो में पैसे देने का भी एक हिस्सा नजर आ रहा है. इस मामले में सक्ती SDM रेना जमील ने कहा है कि हसौद तहसीलदार के नेतृत्व में मामले की जांच कराई जाएगी.

READ ALSO-  चाम्पा के सेवानिवृत्त शिक्षक कुशलराम त्रिपाठी का निधन

दरअसल, हसौद क्षेत्र के गुजियाबोड़ और मल्दा हल्का के पटवारी मोहन मरकाम के द्वारा किसान से नामांतरण के बाद पर्ची देने व उसमें किसान का नाम चढ़ाने के एवज में तीन हजार रुपये की मांग की गई थी. रिश्वत मांगने के दौरान किसान ने वीडियो बना लिया और उसका विडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है.

हसौद तहसील क्षेत्र के भनेतरा गांव के किसान निराला कुमार धिरहे ने यह वीडियो बनाया है. किसान निराला कुमार धिरहे की जमीन का नामांतरण होने के बाद भी पटवारी मोहन मरकाम द्वारा पैसा की मांग की जा रही थी. इसके अलावा उसे पर्ची भी नहीं दी जा रही थी. बार बार किसान को बुलाया जाता था और पर्ची के लिए पेशी में खड़े होना पड़ेगा, यह दलील दी जा रही थी. किसान को पटवारी ने यह भी आश्वासन दिया था कि अगर वह 3 हजार रूपये दे देगा, तब उसे पर पेशी नहीं जाना पड़ेगा.