JanjgirChampa Big News : सांप के डसने से मां और 4 साल की बेटी की मौत, दूसरी 7 साल की बेटी सिम्स बिलासपुर में भर्ती, मां की बिलासपुर में तो छोटी बच्ची ने चाम्पा में दम तोड़ा, सदमे में परिजन

जांजगीर-चाम्पा. चाम्पा थाना क्षेत्र के हथनेवरा गांव में सांप ने मां और उसकी बेटियों को डस लिया. सांप के डसने के बाद तीनों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां मां ने बिलासपुर और छोटी बेटी ने चाम्पा के अस्पताल में दम तोड़ दिया. दूसरी बेटी की हालत गम्भीर है, जिसे बिलासपुर के सिम्स में भर्ती किया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.



चाम्पा थाने के टीआई मनीष परिहार ने बताया कि हथनेवरा गांव की कामेश्वरी सूर्यवंशी अपनी 2 बेटियों के साथ घर में सोई थी. इसी दौरान सांप ने तीनों को डस लिया. शुरू में सांप के डसने को लेकर तीनों को पता नहीं चला. कुछ देर बाद जब तीनों की तबियत बिगड़ी तो परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे.

चाम्पा के निजी अस्पताल में छोटी बेटी 4 साल की प्रियांशी ने दम तोड़ दिया. बाद में, मां कामेश्वरी की बिलासपुर में मौत हो गई, वहीं दूसरी बेटी 7 साल की प्रिया का इलाज बिलासपुर के अस्पताल में चल रहा है. घटना के बाद परिजन सदमे में है और गांव में मातम का माहौल है.

error: Content is protected !!