Janjgir Big News : बदला लेने के लिए शराब में मिलाई कीटनाशक जहर, एक शख्स की हुई थी मौत, एक गंभीर रूप से हुआ था घायल, आरोपी बलौदा से गिरफ्तार, भेजा गया जेल

जांजगीर-चाम्पा. बलौदा पुलिस ने शराब में कीटनाशक जहर मिलाकर पीने के लिए देने वाले आरोपी मिलन प्रजापति को बलौदा से गिरफ्तार किया है और उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.



मिली जानकारी के अनुसार, मृतक सत्यम कोल के पिता संतोष कोल ने बलौदा थाने में एफआईआर दर्ज कराया था, शराब सेवन करने से उसके बेटे सत्यम कोल की मौत हुई है और रामकुमार कोल, दीपक प्रजापति की हालत गंभीर थी. रिपोर्ट पर पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई और घटनास्थल से शराब की शीशी, सोडा की बोतल को जांच के लिए फोरेंसिक भेजा गया था. फोरेंसिक रिपोर्ट से खुलासा हुआ कि शराब में कीटनाशक जहर मिला हुआ था. इस मामले में बलौदा पुलिस ने मिलन प्रजापति से पूछताछ की तो सच्चाई सामने आई.

आरोपी मिलन प्रजापति ने ईंट भट्ठा से काम छोड़ने पर, बदला लेने के लिए रामकुमार कोल, दीपक प्रजापति, सत्यम कोल से बदला लेने के लिए तीनों के शराब में कीटनाशक जहर डाल दिया था और शराब सेवन के लिए दिया था. शराब सेवन से सत्यम कोल की मौत हो गई है, वहीं रामकुमार कोल, दीपक प्रजापति का इलाज से हालत में सुधार हुआ है.

फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 307 के तहत जुर्म दर्ज किया था और आरोपी मिलन प्रजापति को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेज दिया है.

error: Content is protected !!